Tue. May 21st, 2024

3 दिन, 26 घंटे और सवालों का चक्रव्यूह… सुशांत केस में आज फिर लगातार चौथे दिन रिया से CBI करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई अब हर दिन घंटों पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए रविवार को लगातार तीसरे दिन तलब किया और इस दौरान करीब 9 घंटे तक पूछताछ हुई। सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी 28 वर्षीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज भी यानी लगातार चौथे दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिया के भाई शौविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया था। उन्होंने बताया, ‘रिया और उसका भाई सांताक्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचे। जांच दल यहीं ठहरा हुआ है।’ उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस के वाहन की सुरक्षा में उनकी कार गेस्ट हाउस पहुंचीं।

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन हुई पूछताछ, 9 घंटे तक CBI ने दागे सवाल पर सवाल

सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे। उन्होंने कहा, ‘रिया और उसके भाई शाम करीब सात बजे अतिथि गृह से रवाना हुए।’ उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी ने तीन दिनों में अभिनेत्री से करीब 26 घंटे तक पूछताछ की है। आज पूछताछ का चौथा दिन है।

उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान रिया के साथ रहने के लिए वकोला थाने की चार महिला सिपाहियों को डीआरडीओ अतिथि गृह में भेजा गया था। बता दें कि रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना में केस दर्ज करवाया है।

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती से साढ़े आठ घंटे तक चली पूछताछ

जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। इसके बाद अभिनेत्री पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे। सीबीआई की टीम ने राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार को पूछताछ की थी।

Source:-livehindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: