Tue. May 21st, 2024

Coronavirus को लेकर Baba Sehgal का रैप सॉन्ग, बता रहे हैं वायरस से बचने का इंडियन तरीका

baba sehgal rap song namaste on coronavirus viral video

वीडियो ग्रैब: Youtube

रैपर-सिंगर बाबा सहगल (Baba Sehgal) लोगों को जागरूक करने के लिए अपना रैप सॉन्ग लेकर आए हैं.

नई दिल्ली: एक तरफ जहां पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (coronavirus)  डर फैला हुआ है, इस बीच रैपर-सिंगर बाबा सहगल (Baba Sehgal) लोगों को जागरूक करने के लिए अपना एक रैप सॉन्ग लेकर आए हैं. ये गाना हाल ही में यूट्यूब पर लॉन्च किया गया है. इस वीडियो का टाइटल है-  ‘नमस्ते – कोरोना वायरस से बचने का इंडियन तरीका’. गाने के जरिए बाबा सहगल ने लोगों से कहा है कि वो एक दूसरे को ग्रीट करने के लिए भारतीय स्टाइल नमस्ते को अपनाएं और हाथ मिलाने से बचें.

बाबा सहगल का ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह COVID-19 वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के साथ ही भारतीय स्टाइल नमस्ते की खूबियों के बारे में बता रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में बाबा सहगल कहते हैं कि पहले मैंने सोचा कि इस पर कोई गाना नहीं करूंगा क्योंकि, ये एक गंभीर मुद्दा है, लेकिन जब मैंने टीवी पर प्रिंस चार्ल्स को नमस्ते करते देखा, तो मैं बहुत खुश हुआ.  क्योंकि ‘नमस्ते’ हमारी संस्कृति से आया है.  तो दोस्तों, आओ नमस्ते करें, और इस कोरोना की ऐसी–तैसी करें. इस गाने के बोल बाबा सहगल ने खुद लिखे हैं और इसे कंपोज भी उन्होंने ही किया है.

बता दें कि 90 के दशक में बाबा सहगल ने अपने रैप सॉन्ग से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उनके एक एलबम ‘ठंडा ठंडा पानी’ के 50 लाख कैसेट हाथों हाथ बिक गए. साल 2006 में वह रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आए थे. कोरोना वायरस पर उनका ये रैप सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

 

 

 

Source :- ZeeNews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: