Fri. May 17th, 2024

Sanjay Dutt की बेटी के ब्वॉयफ्रेंड की मौत, Trishala Dutt दत्त शेयर किया इमोशनल पोस्ट

bollywood-sanjay-dutt-daughter-boyfriend-sudden-death

https://www.jagran.com/

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) के बॉयफ्रेंड की मौत हो गई है। इस दुखद घटना से त्रिशाला टूट गई हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। त्रिशाला अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं। मंगलवार 2 जुलाई को उनकी डेथ हुई है।

छलक उठा दर्द

त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर यह खबर बताई है। उन्होंने लिखा, मेरा दिल टूट गया। मुझे प्यार करने, प्रोटेक्ट करने और मेरा ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। तुमने मुझे इतना खुश रखा, जितनी मैं पहले कभी नहीं हुई। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई थी और तुम्हारी बन कर धन्य हो गई। तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी। जब तक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी। तुम्हारी बेला मिया।

शेयर करती थीं ब्वॉयफ्रेंड संग फोटो

त्रिशाला ने कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ज्यादा नहीं बताया। उनका नाम भी कभी सामने नहीं आया। पर त्रिशाला ने इतना जरूर बताया कि उनके ब्वॉयफ्रेंड इटैलियन हैं। वह अपनी और ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रही थीं। त्रिशाला दत्त अक्सर उनके साथ रोमांटिक डेट नाइट पर जाती थीं। वहीं रेड ड्रेस पहनकर त्रिशाला ने लिखा था, मैंने वह मुस्कान पहनी है तुमने मुझे दी है। त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा के बेटी हैं। 1996 में कैंसर के चलते रिचा का निधन हो गया था। वहीं त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था।

Refrence link – https://www.jagran.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: