Tue. May 21st, 2024

बागपत: घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

यूपी के बागपत में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गए हैं पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या हुई.

बागपत के रमाला थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात सामने आई है. घर के बाहर बैठे एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद दो हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि ये हत्या पुरानी रंजिश के कारण हुई है. मृतक ने एक शादी में अपने दोस्तों के साथ मिलकर आरोपी पक्ष के लोगों की पिटाई की थी. बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

हत्या की सूचना पर एसपी बागपत मौके पर पहुंचे और परिवार के लोगों से इस घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. हत्या की वारदात को सोमवार देर रात अंजाम दिया गया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों आरोपी फरार हैं पुलिस उन्हें पकड़ने की कोशिश में जुटी है.

युवक की गोली माकर हत्या 

बताया जा रहा है कि किरठल गांव में राहुल अपने घर के बाहर दोस्त के साथ बैठा था. तभी गांव के ही दो युवकों सोनू और गुड्डू पैदल चलकर आए और उसकी तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी.  गोलियों की आवाज सुनकर गांव में सनसनी फैल गई.

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है

एसपी बागपत अभिषेक सिंह के घटनास्थल का निरीक्षण किया. आरोपी की तलाश में उसके घर दबिश दी गई,  पुलिस का कहना है कि उसके चाचा की शादी में हुए विवाद को लेकर राहुल की हत्या की गई है.

Source:-aajtak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: