Tue. May 21st, 2024

सुशांत सिंह के मनोचिकित्सक का बयान- अभिनेता ने जून में बंद कर दिया था दवा का डोज, जिस वजह से आए पैनिक अटैक

रिया चक्रवर्ती ने मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा का अपने इंटरव्यू में जिक्र किया था, जो अभिनेता का इलाज कर रहे थे.

सुशांत के मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा ने मुंबई पुलिस को बताया है कि जून में अभिनेता ने दवाई लेना बंद कर दिया था, जिस वजह से उन्हें पैनिक अटैक आ रहे थे. उल्लेखनीय है कि रिया चक्रवर्ती ने मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा का अपने इंटरव्यू में जिक्र किया था, जो अभिनेता का इलाज कर रहे थे.

रिया ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे और मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा उनका इलाज कर रहे थे. इलाज के दौरान डॉक्टर ने सुशांत को कई थेरेपीज और दवाइयां रिकमेंड की थीं. रिया ने कहा कि इस दौरान वह सुशांत की सेहत का ख्याल रख रहीं थी.

एक निजी चैनल के साथ बात करते हुए पहली बार उन्होंने तमाम आरोपों पर अपनी सफाई पेश की. रिया ने बल्कि यह दावा किया कि सुशांत को गांजा का सेवन करने की आदत थी और उन दोनों की मुलाकात होने से पहले भी सुशांत ऐसा करते थे.

रिया ने दावा किया कि सुशांत ने केदारनाथ फिल्म के पहले से गांजा का इस्तमाल करना शुरू किया था. अपना बचाव करते हुए रिया ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया, बल्कि सुशांत को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की थी, लेकिन वह नहीं मानते थे.

रिया ने कहा कि वह खुद को निर्दोष साबित करने के लिए किसी भी तरह के ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं. हालांकि, वह ड्रग्स से जुड़े आरोपों पर ज्यादा बात करने से बचती रहीं और बार-बार जांच पूरी होने का हवाला देती रहीं.

Source:-ABP News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: