Fri. May 17th, 2024

IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने जारी की नई किट, जानें क्या आया बदलाव- VIDEO

पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के लिए अपनी नई किट जारी कर दी है। कोरोना वायरस की वजह से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। लगभग सभी टीमों का जरूरी क्वारंटाइन पीरियड पूरा हो चुका है और कोविड-19 टेस्ट के बाद खिलाड़ी मैदान पर नेट प्रैक्टिस करने के लिए उतर चुके हैं।

इस बीच मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में टीम की नई जर्सी दिखाई गई है। मुंबई इंडियंस की इस नई जर्सी में कुछ बदलाव देखने को मिले हैं और फैन्स को यह नई किट काफी पसंद भी आ रही है।

IPL 2020: सुरेश रैना पर भड़के CSK मालिक श्रीनिवासन, कहा- जल्द आएगा समझ क्या खो दिया है, खासकर पैसे के मामले में

मुंबई की नयी जर्सी में आगे की तरफ से हल्के नीले रंग की है और कंधों पर एक तरफ गोल्ड कलर की पट्टियां हैं। वहीं, जर्सी की बाजुएं और ट्राउजर गहरे नीले रंग के हैं। इससे पहले टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी नेट पर हिटिंग का अभ्यास किया। रोहित ने नेट प्रैक्टिस के बाद कहा, ”यहां होना अच्छा है। यहां बहुत अधिक गर्मी है और हम परिस्थितियों और पिचों से तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं। पहले कुछ दिन अच्छे और आसान रहेंगे।”

Source:-livehindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: