Fri. May 17th, 2024

सुशांत केस LIVE: सिद्धार्थ पिठानी-नीरज से तीसरे दिन CBI की पूछताछ, CA को भी बुलाया गया

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज पांचवां दिन है. सीबीआई की तहकीकात रोजाना नया मोड़ ले रही है, कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं. सीबीआई हर एंगल से सुशांत केस की जांच कर रही है. जल्द सीबीआई सुशांत की साइकलॉजिकल अटॉप्सी कराएगी. सीबीआई ने सोमवार को कूपर अस्पताल के उन डॉक्टरों से भी पूछताछ की जिन्होंने सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम किया था. इसके अलावा सीबीआई किसी भी वक्त रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली को समन भेज पूछताछ के लिए बुला सकती है.

सीबीआई की नीरज-सिद्धार्थ पिठानी से फिर पूछताछ

Posted by :- Hansa Koranga

सुशांत केस में सीबीआई ने तीसरे दिन सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज को पूछताछ के लिए बुलाया है. दोनों से एक बार फिर DRDO गेस्ट हाउस में सीबीआई के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. इसके अलावा सीबीआई ने सुशांत के सीए संदीप श्रीधर को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

9:34 AM(35 मिनट पहले)

सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए ऑटोप्सी पर सवाल

Posted by :- Hansa Koranga

सुशांत केस को लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- अब हत्यारों और उनकी शैतानी मानसिकता धीरे-धीरे सामने आ रही है. ऑटोप्सी को जानबूझकर जबरन देरी से किया गया ताकि सुशांत के पेट में जहर घुल जाए. जो जिम्मेदार हैं उनकी धर पकड़ का समय आ गया है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया रिसेप्शन का वीडियो, लिखा- भाई मुझे गले लगाकर रोए थे

9:23 AM(46 मिनट पहले)

DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे मुंबई पुलिस के अधिकारी.

Posted by :- Hansa Koranga

सुशांत सिंह केस में सीबीआई की जांच तेज रफ्तार से चल रही है. अब तक एजेंसी ने कई अहम गवाहों से पूछताछ की है. अब मंगलवार सुबह मुंबई पुलिस के अधिकारी DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. DRDO गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम मौजूद है. संभव है कि सीबीआई मुंबई पुलिस के अधिकारी से सुशांत केस से जुड़ी कोई जानकारी ले.

7:59 AM(2 घंटे पहले)

सुशांत की बहन ने शेयर किया अपने रिसेप्शन का वीडियो

Posted by :- Hansa Koranga

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी शादी के रिसेप्शन का वीडियो शेयर किया है. जिसमें सुशांत भी नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- भाई ने मेरे रिसेप्शन के दिन मुझे गले से लगाया. मुझे याद है रिसेप्शन से एक दिन पहले वो कैसे रोया था. काश मैं उसे वापस ला पाती.

7:55 AM(2 घंटे पहले)

क्या विसरा-पोस्टमार्टम रिपोर्ट की दोबारा जांच से सुलझेगा सुशांत केस!

Posted by :- Hansa Koranga

सुशांत सिंह राजपूत केस में विसरा रिपोर्ट बड़ा राज खोल सकती है. एम्स के डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की फिर से जांच कर रही है. सुशांत केस को सुलझाने में फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स का रोल सबसे ज्यादा अहम है. इस केस की गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई की टीम फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की पूरी मदद ले रही है.

 

7:50 AM(2 घंटे पहले)

सुशांत केस में रिया को समन जल्द

Posted by :- Hansa Koranga

सीबीआई सुशांत सिंह सुसाइड केस में गवाहों से पूछताछ में जुटी है. इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को भी जल्द पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. रिया और उनकी फैमिली पर सुशांत के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. रिया एंड फैमिली से ईडी भी पूछताछ कर चुकी है.

सुशांत के एक्टिंग कोच ने र‍िया पर साधा न‍िशाना, ‘दाल में काला नहीं, बल्कि पूरी दाल ही काली है’

Source:-aajtak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: